मनोरंजन
12 सितंबर 2024
प्रियंका कश्यप

मलयालम स्टार टोविनो थॉमस की फिल्म 'एआरएम' का रिव्यू: सफलता की दिशा में एक और कदम

टोविनो थॉमस की नई फिल्म 'अजायन्ते रन्दाम मोशनम' (एआरएम) ने उनकी विभिन्न और दमदार परफॉर्मेंस के लिए सकारात्मक समीक्षाएं प्राप्त कीं। फिल्म में उन्होंने तीन अलग-अलग युगों के किरदार निभाए हैं। इस फिल्म का निर्देशन नवोदित जिथिन लाल ने किया है और इसमें कई जाने-माने कलाकार भूमिका निभा रहे हैं।

अंतर्राष्ट्रीय समाचार
10 सितंबर 2024
प्रियंका कश्यप

मास्को पर यूक्रेन के ड्रोन हमले से हड़कंप; डोनेट्स्क में रूसी सेनाओं द्वारा गाँवों की जब्ती

यूक्रेनी सेनाओं ने मास्को क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण ड्रोन हमला किया, जिसमें कम से कम एक महिला की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। इस रात्रीकालीन हमले के कारण कई घर नष्ट हो गए और मास्को के हवाई अड्डों से लगभग 50 उड़ानों को पुनर्निर्देशित करना पड़ा। इस बीच, रूसी सेनाओं ने डोनेट्स्क क्षेत्र में अतिरिक्त गाँवों पर कब्जा करने का दावा किया है। इस संघर्ष में दोनों पक्षों ने हताहतों और बुनियादी ढांचे के नुकसान की सूचना दी है।

व्यापार
9 सितंबर 2024
प्रियंका कश्यप

Tolins Tyres IPO: मूल्य बैंड, लॉट साइज़, आवंटन और लिस्टिंग तिथि की महत्वपूर्ण जानकारी

Tolins Tyres Limited ने अपनी प्रारंभिक सार्वजनिक पेशकश (IPO) को 9 सितंबर 2024 से 11 सितंबर 2024 तक सब्सक्रिप्शन के लिए खोल दिया है। यह IPO ₹230 करोड़ जुटाने का लक्ष्य रखता है, जिसमें ₹200 करोड़ नई इक्विटी शेयर्स और ₹30 करोड़ ऑफर-फॉर-सेल (OFS) शामिल हैं। IPO का मूल्य बैंड ₹215 से ₹226 प्रति शेयर तय किया गया है। न्यूनतम लॉट साइज़ 66 शेयर्स का है। शेयर आवंटन 12 सितंबर 2024 को होने की संभावना है और लिस्टिंग की तिथि 16 सितंबर 2024 निर्धारित की गई है।

व्यापार
6 सितंबर 2024
प्रियंका कश्यप

कम कीमत वाली पेनी स्टॉक में उछाल: रामा स्टील ट्यूब्स के शेयर में 20% बढ़ोतरी, दो दिनों में 32% का उछाल

रामा स्टील ट्यूब्स के शेयर की कीमत में उल्लेखनीय उछाल देखा गया है। यह पेनी स्टॉक दो दिनों में 32% बढ़कर 20% ऊपरी सर्किट पर पहुंच गया है। इस उछाल ने निवेशकों का ध्यान आकर्षित किया है। ऐसे स्टॉक्स में अक्सर सट्टा व्यापार और मार्केट सेंटिमेंट प्रमुख भूमिका निभाते हैं।

व्यापार
5 सितंबर 2024
प्रियंका कश्यप

ग्रीन और अक्षय ऊर्जा के लिए रणनीतिक सहयोग पर 20% ऊपरी सर्किट पर पहुँचा रामा स्टील ट्यूब्स का शेयर

रामा स्टील ट्यूब्स लिमिटेड (RSTL) के शेयर 5 सितंबर 2024 को 20% ऊपरी सर्किट पर पहुंचे, जब कंपनी ने ओनिक्स रिन्यूवेबल लिमिटेड के साथ रणनीतिक सहयोग की घोषणा की। यह सहयोग RSTL की ग्रीन ऊर्जा क्षेत्र में प्रविष्टि का संकेत देता है, जिससे कंपनी सौर परियोजनाओं के लिए विशेष स्टील संरचनाओं और ट्रैकर ट्यूब्स का उपयोग करेगी।

राष्ट्रीय समाचार
3 सितंबर 2024
प्रियंका कश्यप

वरिष्ठ पत्रकार उमेश उपाध्याय की दुखद मौत: नई दिल्ली में इमारत निरीक्षण के दौरान गिरे और जान गंवाई

वरिष्ठ पत्रकार उमेश उपाध्याय का दिल्ली के वसंत कुंज स्थित घर की चौथी मंजिल से गिरने के बाद निधन हो गया। उपाध्याय, जो 64 वर्ष के थे, निरीक्षण के दौरान गिर गए और गंभीर चोटें आईं। उनके निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित पत्रकारिता जगत ने शोक व्यक्त किया।

मनोरंजन
2 सितंबर 2024
प्रियंका कश्यप

बिग बॉस 8 तेलुगु ग्रैंड लॉन्च: लाइव अपडेट्स, नए प्रतिभागी और वाइल्ड कार्ड एंट्रीज नागार्जुन द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो में

बहुप्रतीक्षित 'बिग बॉस 8 तेलुगु' का शुभारंभ रविवार, 1 सितंबर, 2024 को एक भव्य आयोजन के साथ होगा। इस शो को लोकप्रिय अभिनेता नागार्जुन होस्ट करेंगे। इस सीजन में 14 नए प्रतिभागी बिग बॉस के घर में प्रवेश करेंगे। इस भव्य लॉन्च इवेंट में नए प्रतिभागियों का खुलासा और वाइल्ड कार्ड एंट्री का अनावरण किया जाएगा। शो को स्टार मां पर शाम 7 बजे प्रसारित किया जाएगा।